ट्रेन के टॉयलेट से धारदार हथियार सहित 'संदिग्ध' गिरफ्तार

नई दिल्ली (18 फरवरी): मरूधर एक्सप्रेस एक स्लीपर कोच के टायलेट में एक युवक हाथ में धार दार हथियार और सिर पर हेलमेट पहन कर बैठा था। यात्रियों ने संदिग्ध अवस्था में बैठे शख्स के बारे में लगने पर  आरपीएफ और जीआरपी को बताया। जीआरपी जवानों ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। तो उसने बताया कि उसकी पत्नी हत्या करने के लिए उसे खोज रही है। जिससे बचने के लिए वह यहां पर छिपा है।

दरअसल, मरुधर एक्सप्रेस पूर्वी उत्तर प्रदेश के रुदौली स्टेशन रुकी तो एस-5 बोगी के यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को बताया कि एक संदिग्ध व्यकति टॉयलेट में छिप कर बैठा हुआ है। इस खबर को सुनते ही स्टेशन परिसर में दहशत का महौल बन गया। स्टेशन मास्टर ने कंट्रोल रूम को सूचना देने के  साथ ही जीआरपी और आरपीएफ को तत्काल मरुधर के एस-5 कोच में पहुंचने को कहा।

पुलिस कर्मियों के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद वो बाहर नहीं निकला तो शक और भी गहरा गया। आखिर में टॉयलेट का दरवाज़ा तोड़ कर उसे बाहर निकाला गया।  उसने अपना नाम लखनऊ के खजाना मार्केट निवासी सुभाष कश्यप बताया। दो तीन बच्चों का पिता सुभाष ने बताया कि उसकी पत्नी एक अन्य  युवक की मदद से उसकी हत्या कराना चाहती है। जीआरपी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और मनोवैज्ञानिक से जांच करवाई जा रही है।