RAMP WALK: 'शो-स्टॉपर' बनकर उतरीं सुष्मिता, फिर दिखाए हुस्न के जलबे

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (19 अगस्त): एक्स मिस यूनिवर्स और बॉलिवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी टाइम बाद मीडिया के सामने आईं। इस मौके पर सुष्मिता को देखने आए कई बॉलिवुड स्टार्स और सेलेब्स जुटे। सुष्मिता एक बार फिर रैम्प पर शो-स्टॉपर बनकर उतरी, जहां उन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्टस पर भी बात की।

सुष्मिता सेन ने फिर रैम्प पर कदम रखा और एक बार फिर अपनी अदाओं से सबको घायल कर दिया। मौका था मुंबई में एक फैशन शो का, जिसे अटेंड करने पहुंचे बॉलीवुड के कई स्टार्स और सेलेब्स। फैशन डिजाइनर रेवेका दीवान ने अपना पहला शो मुंबई में रखा। जिसे स्टार्स ने अपनी प्रैज़ेंस से ख़ास बनाया। 

इस शो की शो स्टोपर बनी सुष्मिता सेन। सुष्मिता हमेशा की तरह इस बार भी सुपर स्टनिंग लग रही थी। सुष्मिता के अलावा यहां पर नजर आए प्राची देसाई जो कि इमरान हाश्मी के साथ पहुंची। इनके साथ ही, हमने यहां डेज़ी शाह, अमिषा पटेल, इली अब्राहम, सुरज पंचोली, मंदना करीमी और दिगांगना को भी स्पॉट किया।

अब स्टार्स है तो उनसे उनके प्रोजेक्ट पर सवाल तो पूछना हमारा काम है। इवेंट मे मौजुद डेसी शाह पहले तो सारे सवालो के जवाब देती नजर आई लेकिन जैसे ही उनसे सलमान की शादी पर सवाल पूछा तो देखिए मैडम चलती बनी।

फिल्म आंखे 2 की एनाउंसमेंट हो गई है। वहीं, फिल्म आंखे में सुष्मिता सेन भी थी लेकिन अब सीक्वल का सुष्मिता हिस्सा नहीं है। मॉडल से मिस यूनिवर्स औऱ फिर एक्ट्रेस बनना लेकिन फैशन रैम्प सुष्मिता के दिल में ख़ास जगह रखता है। सूरज पंचोली हमेशा की तरह ही इस बार भी मीडिया से दूर भागते हुए नजर आए। सोर्सेज की माने तो सूरज ने पहले ही अपनी पी आर टीम को इंफोर्म कर दिया था की वो मीडिया से कोई बात नही करेंगे।