41 साल की सुष्मिता को एक बार फिर हुआ प्यार !

मुंबई (12 सितंबर): लगता है 41 साल की सुष्मिता सेन एक बार फिर प्यार में हैं। सुष्मिता की लाइफ में एक बार फिर कोेई आ गया है।सुष्मिता सेन की लाइफ में अब तक कई बार प्यार आया और गया लेकिन कोई भी रिश्ता शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच पाया। तमाम नाकाम रिश्तों के बाद सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम के साथ साथ ट्विटर पर भी वही मैसेज डाला और फैंस अब उन्हें नए प्यार के लिए बधाईयां दे रहे हैं। 

 

सुष्मिता की लाइफ में प्यार की कमी कभी नहीं रही। बार बार उनका नया रिश्ता किसी ना किसी से जुड़ता रहा। बॉलीवुड में दस्तक देते ही उनका रोमांस हुआ विक्रम भट्ट के साथ और कई सालों तक दोनों लिव इन में रहे। लेकिन कुछ सालों वो विक्रम से हो हो गई अलग और फिर बिजनेस मैन संजय नारंग के साथ शुरु हुआ उनका रिलेशनशिप । संजय नारंग  से ब्रेकअप के बाद वो सुबीर भाटिया के साथ आने लगी  नजर। सुबीर भाटिया के बाद रणदीप हुड्डा से उनका दिल जुड़ गया और फिर जब ऱणदीप हुड्डा उनकी लाइफ से गए तो सुष्मिता का दिल उनके एंडोर्समेंट मैनेजर बंटी सचदेवा पर आ गया ।

सुष्मिता का नाम फिल्म दूल्हा मिल गया के डायरेक्टर मुद्दसर अजीज से भी जुड़ा। सुष्मिता को बॉलीवुड में आए जितने साल नहीं हुए है उससे कहीं ज्यादा उनके अफेयर्स हुए। सुश के दीवानों की लिस्ट में वसीम अकरम, संजय दत्त, मानव मेनन समेत कई और नाम रहे शामिल । सुष्मिता सेन बॉलिवुड की उन हीरोइंस में से एक हैं, जिनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। उनकी लाइफ में कई लोग आए और गए लेकिन लगता है वो आ गया जिसके साथ वो शादी रचाना चाहती हैं।