सुषमा स्वराज ने हनीमून कपल को यूं मिलवाया

नई दिल्ली (10 अगस्त): दिल्ली के रहने वाले फ़ैज़ान पटेल ने जब विमान में अपने साथ बग़ल की ख़ाली सीट पर अपनी पत्नी का फ़ोटो विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को ये लिखते हुए टैग किया, "ये देखिए। इस तरह से मैं अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहा हूं।"तो जवाब में सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, "अपनी पत्नी से कहिए कि मुझसे संपर्क करें। मैं सुनिश्चित करूंगी कि वो आपके साथ आपकी बग़ल वाली सीट पर बैठें।"

फ़ैज़ान और उनकी पत्नी सना ने साथ में यूरोप घूमने की योजना बनाई थी। लेकिन टिकट और वीज़ा जारी होने के बाद पता चला कि सना का पासपोर्ट गुम हो चुका है। तब फ़ैज़ान ने अपनी समस्या के बारे में सुषमा स्वराज को ट्विटर के ज़रिए जानकारी दी।सुषमा स्वराज ने इसके बाद फिर ट्वीट किया, "मेरे ऑफ़िस वालों ने आपसे संपर्क कर लिया है। आपको कल तक डुप्लीकेट पासपोर्ट मिल जाएगा।"

फ़ैज़ान ने जवाब में लिखा, "सुषमा स्वराज। आपका बहुत शुक्रिया। डुप्लीकेट पासपोर्ट लगभग जारी हो चुका है।" सुषमा स्वराज के दख़ल के बाद जब सना को दोबारा पासपोर्ट मिल गया तो फ़ैज़ान ने ट्वीट किया, "सुषमा जी, आप एक बेहतरीन मंत्री हैं। हमें ख़ुशी है कि आप हमें मंत्री के रूप में मिलीं। आप सबके लिए उम्मीद की किरण के समान हैं।"