Blog single photo

लोहे का व्यापार करते हैं तेजस्वी यादव- सुशील मोदी

सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि तेजस्वी केवल 750 करोड़ का मॉल ही नहीं बनवा रहे थे बल्कि करोड़ों रूपये के लोहे का व्यापार भी करते हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जून): बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी यादव ने राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर एकबार फिर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि तेजस्वी केवल 750 करोड़ का मॉल ही नहीं बनवा रहे थे बल्कि करोड़ों रूपये के लोहे का व्यापार भी करते हैं। सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव पर लारा एंड संस नामक लोहा एवं स्टील बेचने वाले कंपनी का मालिक हैं और वे जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के हैंडलिंग एंड स्टोरेज एजेंट के रूप में 2012 से काम कर रहे हैं।वहीं तेजस्वी यादव ने अपने उपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए सुशील कुमार मोदी को जांच की चनौती दी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी कहते हैं मैंने 750 करोड़ रुपये का मॉल बना रहा हूं लेकिन ईडी और इनकम टैक्स इसे सिर्फ 45 करोड़ का बता रही है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सुशील मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ''ख़ुलासा मियाँ सुशील मोदी, आप झुठों के सरगना हो, छाती पीटकर चिल्लाते हो कि हम 750 करोड़ का मॉल बना रहे है लेकिन आपकी सहयोगी और पालतू एजेन्सी ईडी,आईटी इसे मात्र 45 का ही बता रही है और सुनवाई में कोर्ट में सब सही बतायेंगी। अरे मर्द हो तो और जाँच करवाओ ना! भटकिए मत!''

Tags :

NEXT STORY
Top