लालू के परिवार को लेकर सुशील मोदी ने फिर किया बड़ा खुलासा

पटना (7 अगस्त): बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी का राजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर लगातार हमला जारी है। सुशील मोदी ने एकबार फिर लालू परिवार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि लालू यादव के परिवार का बालू माफियाओं से नजदीकी का संबंध है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि ब्रॉडशन कंपनी को पटना ,भोजपुर और सारण में बालू खनन का पट्टा मिला हुआ है। 166 करोड़ रुपये में इसे मिला था। इन तीन जिलों में बालू की माइनिंग का काम मिला था। इसके अलावा वंशीधर और एक अन्य कंपनी को जहानाबाद और गया का टेंडर मिला है। इस तीनों कंपनी का मुख्य निदेशक सुभाष प्रसाद यादव लालू प्रसाद का करीबी है और पूरी पार्टी की फाइनेंसिंग का काम करता है। 

उन्होंने कहा कि पटना शहर में 18 फ्लैट की मालकिन राबड़ी देवी है और इनमें से 3 फ्लैट को सुभाष यादब ने खरीदा था। 13 जून 2017 को 1271 वर्ग फुट का फ्लैट राबड़ी देवी से खरीदा जबकि उसी दिन एक दूसरा फ्लैट खरीदा इसी मर्छिया देवी अपार्टमेंट में वंशीधर कंपनी के नाम से जबकि तीसरा फ्लैट सुभाष यादव की पत्नी के नाम पर खरीदा गया। कुल 1करोड़ 72 लाख का भुगतान किया गया। सुशील मोदी ने कहा कि ये फ्लैट तब खरीदा गया जब लालू प्रसाद की बेनामी सम्पति का खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग लालू प्रसाद के बेनामी सम्पति को जब्त करने वाले थे इसी कारण उसे बेचा गया।


साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि नोटबन्दी के बाद सुभाष यादव ने बड़े पैमाने पर हजार पांच सौ के नोट बदले थे। इन कंपनियों की आड़ में चल रहे बड़े रैकेट और इससे बनाई गई करोड़ो की संपत्ति की जांच के लिए इनकम टैक्स को पत्र लिखेंगे।