सुशील मोदी का राहुल गांधी पर तंज, NCC के बारे में पता नहीं, पीएम बनने का देख रहे सपना

नई दिल्ली ( 26 मार्च ): बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, जिन्हें एनसीसी के बारे में पता नहीं है, वे भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।

बता दें कर्नाटक दौरे के दौरान मैसूर के महारानी आर्ट कॉलेज की एक छात्रा की ओर से एनसीसी के बारे में सवाल किए जाने पर राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है।

सुशील मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस ने 1950 से 1977 तक 27 साल में देश के संविधान को 42 बार बदला और इसकी मूल भावनाओं से छेड़छाड़ की, उसके अध्यक्ष राहुल गांधी को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने पूर्वजों का इतिहास पलटना चाहिए। उनकी दादी इंदिरा गांधी ने अगर एक संशोधन से देश पर आपातकाल थोपा और लोकतंत्र को मूर्छित किया था, तो पिता राजीव गांधी ने बेसहारा मुस्लिम  महिला शाहबानो को गुजारा भत्ता पाने से वंचित कर दिया था।

जिस कांग्रेस ने 1950 से 1977 तक 27 साल में देश के संविधान को 42 बार बदला और इसकी मूल भावनाओं से छेड़छाड़ की, उसके अध्यक्ष राहुल गांधी को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने पूर्वजों का इतिहास पलटना चाहिए। उनकी दादी इंदिरा गांधी ने अगर एक संशोधन से देश पर आपातकाल थोपा और लोकतंत्र... pic.twitter.com/AfJEPgm8j5

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) March 25, 2018

मोदी ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर फैसले के दौरान सीबीआई की विशेष कोर्ट की टिप्पणी पर कहा कि अविभाजित बिहार के जिन सरकारी खजानों से करोड़ों रुपये की अवैध निकासी हो रही थी, उसकी जानकारी तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को होने के बावजूद उन्होंने न जांच कराई, न संदिग्ध लोगों के खिलाफ कार्रवाई की, बल्कि वह गरीब जनता के पैसे की लूट में शामिल अफसरों को बचाते भी रहे।