'मार्शल आर्ट्स' की ट्रेनिंग के लिए 'धोनी' पहुंच गए बैंकॉक

नई दिल्ली (22 जून): एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पिछले हफ्ते ही अपनी फिल्म राब्ता के अहम हिस्सों की शूटिंग के बाद हंगरी के बुडापेस्ट से लौटकर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन फीमेल लीड में हैं। अब खबर है कि सुशांत मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड के बैंकॉक के लिए निकल गए हैं। बताया जा रहा है कि वह अर्जेंट बेसेस पर ये खास ट्रेनिंग लेने के लिए गए हैं। जो फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए जरूरी है। सुशांत टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट के कप्तान महेंंद्र सिंह धोनी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी..द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी का किरदार निभा रहे हैं। 

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया, "मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग फिल्म के आखिरी शिड्यूल के लिए है। जिसकी शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। इस खास सीक्वेंस में सुशांत को मस्कुलर दिखना है और उन्हें अपने एक्शन सीन्स दिखाने हैं। वह जानते हैं कि इसके लिए खास किस्म की ट्रेनिंग जरूरी है।" 

सुशांत और उनकी टीम ने शुरुआत में मुंबई में ही ट्रेनिंग की कोशिश की। लेकिन उन्हें ये नहीं मिल सकी, तो सुशांत ने इस ट्रिप का फैसला किया। हालांकि, वह दूसरी फिल्मों में भी बिजी हैं। सुशांत जल्दी ही अपनी अगली फिल्म का प्रमोशन भी शुरू करने वाले हैं। जो एमएस धोनी की बायोपिक है। 

बताया जा रहा है कि सुशांत इसके लिए एक अलग डाइट और वर्कआउट रुटीम अपनाएंगे। जिससे कि जरूरी रिजल्ट्स दिखाई दें। सुशांत हाथ से लड़ने वाले मार्शल आर्ट्स के अलावा हथियार चलाना भी सीखेंगे।