सिर्फ 2 मिनट में इस दिग्गज ने कर दिया ब्रॉक लेसनर का बुरा हाल

नई दिल्ली(22 नवंबर): गोल्डबर्ग का 12 साल का इंतजार 2 मिनट में ही खत्म हो जाएगा उन्होंने सोचा भी नहीं था। मगर सोमवार को कुछ ऐसा ही हुआ। WWE के मुकाबले में गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लेसनर को सिर्फ 2 मिनट में ही हरा दिया। 

-इस मैच में गोल्डबर्ग ने करीब दो मिनट में केवल तीन दांव से ही ब्रॉक लेसनर को धूल चटा दी। यह मैच सोमवार की शाम रॉ में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लेसनर के बीच हुआ। 

- 30वें सालाना सर्वाइवर सीरीज के इस मुकाबले में पहले तो लेसनर, गोल्डबर्ग पर वार करने में कामयाब रहें, मगर यह उनका आखिरी ही वार साबित हुआ। 

- लेसनर के इस वार के बाद गोल्डबर्ग ने लेसनर पर जबरदस्त वार किया। उन्होंने लेसनर को आसानी से पुश करके जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद गोल्डबर्ग ने लेसनर को उठने का मौका ही नहीं दिया।

- लेसनर पहले स्पीयर से संभल नहीं सके थे कि उन्हें दूसरा स्पीयर पड़ गया। इसके बाद लेसनर की पारी बुरी तरह कमजोर पड़ गई और गोल्डबर्ग ने अपने वजन से भारी लेसनर को उठाकर 'जैक हेमर' दे दिया और इस तरह वह सिर्फ 2 मिनट में ही मैच जीत गए।

- यह मैच इसलिए भी चौंकाने वाला था क्योंकि ब्रॉक लेसनर इन दिनों काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रहें थे। लेसनर से टक्कर लेना इतना आसान नहीं रह गया था। इस स्थिति में उनके वजन से कम वजन वाले रेसलर ने उन्हें इस तरह मात देकर सबको चौंका दिया।