सर्जिकल स्ट्राइक का सबसे बड़ा श्रेय PM मोदी को : मनोहर पार्रिकर

नई दिल्ली ( 12 अक्टूबर) :  सर्जिकल स्ट्राइक पर हो रही राजनीति को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय किसी के साथ साझा करने में कोई गुरेज नहीं है। मनोहर पार्रिकर मुंबई की मटीरियल्स इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि ये ऑपरेशन किसी राजनीतिक पार्टी ने नहीं किया है, इसका श्रेय हर भारतीय को जाता है उनको भी जिन्हें इस पर शक है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कसा। हालांकि उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन की सफलता के हकदार मुख्य तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उनके निर्णायक रवैये और योजना के जरिए ही ये मुमकिन हो सका है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मेरे क्रेडिट शेयर करने से शायद कई लोगों को सुकून मिल जाए।  गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिनों पहले यू-ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड कर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ तो की थी, लेकिन इसी वीडियो में केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पीएम मोदी को पाकिस्तान के प्रोपेगंडा का जवाब देना चाहिए जिसमें कहा जा रहा है कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुई ही नहीं है।

केजरीवाल के इसी बयान के बाद भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। राष्ट्रीय स्तर से लेकर दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने केजरीवाल पर आरोपों की बौछार कर दी। उसके विपक्ष के कई नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाए थे।