मुंबई में आसमान से भी अटैक कर सकते हैं आतंकी!

मुंबई (3 अक्टूबर): देश के 8 शहरों में आतंकी हमले की आहट से खुफिया एजेंसियों में हड़कंप। घाटी में जब गोलियां बरस रहीं थीं तो मुंबई में आसमान से एक खतरे का अलर्ट जारी हुआ यानि अब आतंकवादी जमीनी सरहद के साथ समंदर की सरहद पर तो निगाहें रखे हुए हैं। इसके साथ आसमान से जो आफत आने का अलर्ट आया है, वो सबसे खतरनाक है।

मुंबई पर आसमान से ट्रिपल अटैक का खतरा मंडरा रहा है, जिसके बाद से मुंबई में सिक्युरिटी टाइट कर दी गई है। सिद्धिविनायक मंदिर में बख्तरबंद गाड़ियां तैनात हैं। हर किसी पर नजर रखी जा रही है। सिद्धिविनायक मंदिर पर के बाद मुंबई का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन सीएसटी यानि छत्रपति शिवाजी टर्मिनस। ये वही स्टेशन है, जहां आतंकी कसाब और उसके साथ आए आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं। इस स्टेशन से रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं। इसलिए सीएसटी के चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात हैं।

मुंबई में आतंकियों के हमले का अलर्ट खुफिया एजेंसियों को मिला है, जिसकी जानकारी न्यूज़ 24 को मिली है। सोचिए जब आसमान से कुछ इस तरह के पैराग्लाइडर से आतंकी बारूदी मंसूबों के साथ हाईटेक हथियारों से लैस होकर आएंगे तो कैसे उनका मुकाबला होगा।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=sgMCUzU1SD8[/embed]