''दूध मांगों खीर देंगे, कश्मीर मांगों चीर देंगे''

नई दिल्ली (29 सितंबर): देश के हर कोने में एलओसी के पास आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करने पर सेना के जवानों की तारीफ हो रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली आफिस के बाहर पटाखे जलाकर जश्न मनाया तो उरी हमले में शहीद हुए सैनिकों के घर भी खुशी का माहौल है।

बीजेपी दफ्तर के बाहर खुशी से झूम रहे कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। इस बीच उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाते हुए पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि ''दूध मांगों खीर देंगे, कश्मीर मांगों चीर देंगे।''

शहीदों के घर खुशी... इंडियन आर्मी ने पहली बार एलओसी पार कर किया सर्जिकल स्ट्राइक। शहीद की पत्नी ने कहा हाफिज शहीद को ऐसा मौत देना चाहिए, जिससे आने वाले समय में कोई भी आतंकवाद का नाम ना ले। अगर उसे नहीं मारा गया तो हमारे पति की शहादत कभी भी सफल नहीं होगा। हाफिज सईद को ओसामा बिन लादेन की तरह कमांडो लगाकर पाकिस्तान में घुसकर मारा जाए।

जमियत उलेमा-ए-हिन्द ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक का किया समर्थन... जमियत उलेमा-ए-हिन्द के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने गुरुवार को इंडियन आर्मी द्वारा बॉर्डर पार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में आतंकियों पर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन किया। दलित-मुस्लिम संयुक्त खानपान प्रोग्राम के दौरान उन्होंने कहा कि देश के हित में सरकार जो भी कदम उठाएगी हम उसका समर्थन करेंगे।