देश की रक्षा की बात हो तो टेढ़ा भी सोच सकता हूं: पार्रिकर

आगरा (5 अक्टूबर): सर्जिकल स्ट्राइक के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का आज आगरा में सम्मान किया गया। इस दौरान रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा भारतीय जवानों की तारीफ की। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग सोचते हैं कि रक्षा मंत्री सीधा है तो ऐसा नहीं है। जब देश की बात आती है तो मैं टेढ़ा सोचता हूं।

रक्षा मंत्री ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग सेना के साहस पर सवाल उठा रहे हैं वो वफादार नहीं है। मैं सैनिकों को हमेशा कहता हूं कि आप शहीद ना हो बल्कि आतंकवादी को मार गिराए, उसका देश को ज़्यादा फायदा है। सर्जिकल स्ट्राइक 100 प्रतिशत सफल रहा। मोदी राज में देश की सीमा सुरक्षित हैं, आप निश्चिन्त रहे। मेरी चेतावनी है उन लोगों को और हमें सतर्क रहना पड़ेगा उन लोगों से जो भारतीय सेना पर शक करते हैं।

इसी के साथ बीजेपी के नेताओ ने कहा कि अब वो समय चला गया जब पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काट कर चला जाए। मोदी के 56 इंच के सीने को भी मंच से बार-बार दोहराया गया। पाकिस्तान को ये भी बताया गया कि अगर पाकिस्तान बाज़ नहीं आया तो उसको परिणाम भुगतने होंगे।