इस वजह से रैना ने कहा, धोनी से नहीं मिलूंगा

पुणे (30 अप्रैल): राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स पर जीत दर्ज करने के बाद गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि वह अभी धोनी से नहीं मिलेंगे। गुजरात लायंस ने शुक्रवार रात को बेहद रोमांचक मैच में आरपीएस को तीन विकेट से हरा दिया।

मैच के बाद सुरेश रैना ने कहा कि यह बहुत नजदीकी जीत रही। विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए ब्रेंडन मैक्कुलम और ड्वेन स्मिथ ने शुरुआती छह ओवर में विस्फोटक बल्लेबाजी की। जब आपके दिमाग में लक्ष्य होता है तो आप शुरुआती छह ओवरों में धुआंधार बल्लेबाजी कर सकते हैं। यह हमारे लिए काम कर रही है।

रैना कप्तानी में अपना आदर्श धोनी को मानते हैं। एक सवाल के जवाब में रैना ने कहा कि मेरी कप्तानी अच्‍छी चल रही है। टीम लगातार जीत रही है। खिलाड़ी एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने धोनी से कप्तानी के बारे में काफी कुछ सीखा। मैं अभी एमएस से नहीं मिलूंगा और न ही उन्हें देखूंगा। वह बहुत-बहुत निराश होंगे। मैं उनसे बाद में मिलूंगा।

धोनी ने कहा: हार से निराश धोनी ने कहा कि पहले छह ओवर में 60 रन बने, जिससे काफी दबाव बढ़ गया। मुझे लगता है कि हमें नई गेंद से अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार करना होगा। हम हारने की वजहों का आकलन करके ऊपर आना होगा। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों की चोटें हमारे नियंत्रण में नहीं। फिर भी बल्लेबाजी से अधिक हमारी गेंदबाजी संघर्षरत है। हमने पांच और छह गेंदबाजों के संयोजन को भी आजमायाए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मैच के बीच ब्रेक मिलना अच्‍छा है। मुझे अच्‍छा नहीं लगता जब मैचों के बीच ज्‍यादा ब्रेक नहीं मिलता। हमें कुछ चीजों में सुधार करना होगा, नहीं तो हर बार हार ही झेलना होगी।