रैना की टीम को भारी पड़ी यह गलती

बैंगलूर (25 मई): आईपीएल 9 के बेहद रोमांचक प्लेआफ मुकाबले में रॉयल चेलैंजर्स बैंगलूर के हाथों 4 विकेट से मिली हार से निराश गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि बीच के ओवरों में विकेट नहीं लेने के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

रैना ने मैच के बाद कहा कि शुरुआत में हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन बाद में एबी डीविलियर्स ने शानदार पारी खेलकर हमसे मैच छीन लिया। यहां की बाउंड्री छोटी थी जिस कारण हम रनों पर अंकुश लगाना थोड़ा मुश्किल था। हमने गेंद से शुरुआत में तो काफी विकटें ली, लेकिन बीच के ओवरों में विकेट नहीं लेना महंगा पड़ गया। गुजरात के धवल कुलकर्णी ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 29 रन पर बेंगलुरु के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था लेकिन बाद में डीविलियर्स का विकेट नहीं लेना गुजरात को भारी पड़ गया।

रैना ने कहा कि ड्वेन स्मिथ और द्विवेदी ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को एक ऐसे सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया जिसका बचाव किया जा सकता था। इस विकेट पर 160 रन के लक्ष्य की रक्षा की जा सकती थी। स्मिथ ने महत्वपूर्ण पारी खेली, लेकिन दूसरी पारी में बीच के ओवरों मैं मैच हमारे हाथ से निकल गया।