1 करोड़ का घोड़ा खरीदकर आया था खबरों में, अब खुद को मारी गोली

सूरत (24 जून): राजस्थान के जोधपुर से 1 करोड़ रुपये में घोड़ा खरीदकर सुर्खियों में आने वाले मशहूर बिल्डर हितेश रबारी का शव नवसारी के उनके फार्म हाउस में मिला। उनके सिर में गोली लगी थी। जिस स्थिति में उनका शव पाया गया है, उसे देखकर यह कहना मुश्किल है कि उसने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या की गई है।


फिलहाल जांच की जा रही है। सूरत के घोड़दौड़ रोड स्थित अमृत पार्क सोसाइटी निवासी बिल्डर हितेश रबारी का नवसारी के मटवाड़ में वीर स्टड फार्म है। हितेश गुरुवार रात 12 बजे मटवाड़ फार्म हाउस पहुंचे थे। शुक्रवार सुबह जब हितेश का नौकर उन्हें उठाने के लिए कमरे में गया तो उसने देखा कि वहां पर हितेश मृत अवस्था में पड़े थे।


हितेश रबारी का मटवाड़ गांव स्थित फार्म 300 बीघा जमीन में फैला हुआ है। हितेश को घोड़ों का बहुत शौक था। हितेश राजस्थान जोधपुर से एंडी नाम का घोड़ा एक करोड़ रुपए में खरीद कर लाए थे। 68 इंच की हाइट वाले एंडी की वजह से हितेश को काफी शोहरत मिली थी। बॉलीवुड हीरो सलमान खान और भारतीय क्रिकेटर मुनाफ पटेल भी हितेश के मेहमान बन चुके हैं। ये दोनों हितेश के नवसारी स्थित घटना वाले फार्म हाउस पर रुक चुके हैं।