सुप्रीम कोर्ट के वकील दंपत्ति की ऑडी लूटी

शाहनवाज खान, नई दिल्ली (30 मई): साउथ दिल्ली के बेहद पॉश इलाके साउथ एक्सटेंशन मार्केट से शनिवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने पिस्टल के बल पर ऑडी कार लूट ली। वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

दरअसल शनिवार की देर रात 11 बजे सुप्रीम कोर्ट के वकील दंपत्ति खाना खाने आए थे। दंपति तो होटल में थे लेकिन बाहर सड़क पर ऑडी कार में बैठे ड्राइवर पर चार बदमाशों ने धावा बोल दिया और पिस्टल के बल पर किडनैप कर लिया। इधर रात भर बदमाश ड्राइवर को पीटते रहे और दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे उधर वकील दंपत्ति अपनी कार की तलाश में भटकते रहे। सुबह करीब 3 बजे बदमाशों ने कार के ड्राईवर को अधमरी हालत में पीरागढी में फेंक दिया और लगभग 75 लाख की ऑड़ी क्यू-7 के साथ कार में रखे लगभग एक लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

घटना के बाद से सुप्रीम कोर्ट के वकील दंपत्ति खासे सदमे में है। साथ ही दिल्ली की बिगड़ रही कानून व्यवस्था से काफी परेशान भी हैं। फिलहाल इनकी कार का अभी तक कोई सुराग दिल्ली पुलिस नहीं लगा पाई है। वारदात के 24 घंटे बीत जाने के भी पुलिस खाली हाथ है और दिल्ली पुलिस ने इस पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। लेकिन इस वारदात के बाद देश की राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके में जनता कितनी महफूज है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ik89DolBikY[/embed]