हिमाचल प्रदेश में धूमल और जयराम ठाकुर के समथर्कों के बीच नारेबाजी

शिमला(22 दिसंबर): हिमाचल प्रदेश में सीएम पद को लेकर बीजेपी की आपसी कलह सामने आ गई है। अगले सीएम का नाम तय करने के लिए शिमला में बीजेपी पर्यवेक्षकों की आरएसएस नेताओं के साथ कोर कमिटी मीटिंग चल रही है। वहीं बाहर चुनाव से पहले बीजेपी की तरफ से घोषित प्रेम कुमार धूमल के समर्थक और जयराम ठाकुर के गुट के बीच जमकर नारेबाजी हो रही है। 

- इधर, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कहा है कि हिमाचल के सीएम पर जल्द फैसला लिया जाएगा। नारे किसी नेता के पक्ष में लगाना गलत है। अगर मैं अध्यक्ष होता तो मैं ऐसे कार्यकर्ताओं को निलंबित कर देता। 

-नबता दें कि बीजेपी की तरफ से पर्यवेक्षक बनाए गए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर गुरुवार को ही शिमला पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय नेताओं की राय जानने की कोशिश की। 

-शिमला में प्रदेश बीजेपी के साथ हुई बैठक में सीएम कैंडिडेट रहे प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद रहे। सुजानपुर से बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल की हार के बाद से हिमाचल प्रदेश में शीर्ष पद के लिए दौड़ शुरू है।