दिल्ली में सिंधिया के घर के बाहर प्रदर्शन, समर्थक बोले हम आत्महत्या कर लेंगे महाराज

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 दिसंबर): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ने मध्य प्रदेश की कमान दिग्गज नेता कमलनाथ के हाथों में भले ही सौंप दी हो लेकिन मुख्यमंत्री पद के लिए मचा रार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित आवास के बाहर उनके समर्थकों ने जोरदार हंगामा किया। दरअसल, समर्थकों की मांग है कि सिंधिया को उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए और मध्य प्रदेश कैबिनेट में पचास प्रतिशत भागीदारी दी जाए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया जब बाहर आये तो समर्थकों ने उनके पैर पकड़ लिए,सिंधिया के समझाने के बाद भी समर्थक अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहे, बड़ी मुश्किल से सिंधिया अंदर जा पाए। इस बीच सिंधिया के समर्थक आत्महत्या की भी धमकी देते हुए नज़र आये।  हालांकि इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोई बयान नहीं दिया।

बता दें की सिंधिया के समर्थकों का प्रदर्शन उसी दिन से भोपाल में भी जारी है जिस दिन विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए कमलनाथ के नाम पर मुहर लगी। लेकिन अब यह प्रदर्शन दिल्ली पहुंच गया है,वहां बताया जा रहा है कि समर्थकों में कुछ विधायक भी शामिल हैं।इससे पहले सिंधिया के समर्थकों ने पीसीसी दफ्तर में भी जमकर प्रदर्शन किया था जब कमलनाथ के नाम का ऐलान हुआ था। उस समय उनके समर्थक शांत हो गए थे।  इतना ही नहीं सिंधिया के समर्थक सिंधिया के लिए अपनी सीटें छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे। अब आगे देखते हैं की सिंधिया के समर्थकों की मांगे मानी जाती है या नहीं।