श्रीदेवी की अस्थियों को आज रामेश्वरम में किया जाएगा विसर्जित

नई दिल्ली ( 2 मार्च ): दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित करने के लिए शुक्रवार को चेन्नई लाई गईं। अस्थियां शनिवार को रामेश्वरम में समुद्र में विसर्जित की जाएंगी। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर एक कलश में अस्थियां लेकर चेन्नई आए।

54 वर्षीय अदाकारा श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में आस्मिक निधन हो गया था। सभी जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद 27 फरवरी को उनके शव को मुंबई लाया गया। दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का 28 फरवरी को मुंबई के विले पार्ले इलाक़े में स्थित श्मशान घाट में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। पति बोनी कपूर ने मुखाग्नि दी थी। दुबई के अधिकारियों के अनुसार श्रीदेवी की मौत होटल के बाथटब में डूबने के कारण हुई थी।

श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडू के एक गांव में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी। श्रीदेवी की अंतिम विदाई के बाद बोनी ने एक बेहद भावुक खत सोशल मीडिया पर शेयर किया है। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद बोनी कपूर की ओर से पहली बार फ़ैंस और मीडिया के लोगों से संवाद कायम किया गया था। 

खास बात ये है कि इस खत को बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया था। बोनी ने खत में अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों और फैंस का आभार जताया था।