इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे शाहरुख-सलमान

नई दिल्ली ( 17 जनवरी ): बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान निर्देशक कबीर खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में पर्दे पर ‘करण अर्जुन ’ वाला जादू बिखेर सकते हैं। पिछले कुछ समय से शाहरुख के इस फिल्म में मेहमान की भूमिका में आने की खबरें हैं और आज सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के सीओओ अमर बूटाला ने खबरों की पुष्टि की।

बूटाला ने ट्वीट किया, ‘‘जब सेट पर भारत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार साथ हों तो जादू होगा ही। ट्यूबलाइट को और अधिक खास बनाने के लिए शुक्रिया शाहरुख खान।’’

राकेश रोशन निर्देशित ‘करण अर्जून’ में पहली बार सलमान, शाहरुख की जोड़ी साथ आई थी और फिल्म ने बड़ी सफलता हासिल की थी। फिल्म को हाल ही में 21 साल हुए हैं। इसके अलावा दोनों ने ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में भी साथ में काम किया है। हर दिल जो प्यार करेगा में भी शाहरुख का एक छोटा सा किरदार था। ‘ट्यूबलाइट’ की ज्यादातर शूटिंग लेह-लद्दाख और मनाली में हुई है।

आपको यह भी बता दें कि दोनों जल्द ही ‘बिग-बॉस’ के सेट पर साथ-साथ धमाल मचाते नजर आएंगे। शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस’ के सेट पर दिखेंगे।