गर्लफ्रेंड को करना है KISS से खुश, अपनाए ये तरीके

नई दिल्ली(11 मई): एक अच्छा किस किसी भी कपल को और करीब लाने में बेहद जरुरी होता। लेकिन असल में ऐसा करना आपको  थोड़ा म‍ुश्किल लगता है।

सही तरीके से अपने प्रेमिका को किस करने से आप निश्चित रूप से उसके दिल में एक जगह बना सकते हैं। वैसे तो किस करने के बहुत सारे तरीके होते हैं लेकिन जरूरी नहीं कि वह सब तरीके सही ही हो। यहां पर किस करने के कुछ तरीके दिये गये है जिन्‍हें अपनाकर आप अपने साथी का मंत्रमुग्‍ध बना देंगे और आपकी हर किसी उसके लिए पहली किस की तरह होगा।

- सबसे पहले किस करने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को अपने करीब लाना चाहिए और ऐसा करते समय उसकी आंखो में देखना चाहिए। अगर आप अपने रिश्‍ते में बेहतर किसर बनना चाहते हैं तो उसके शरीर की भाषा को भी पढ़ने की कोशिश करें। 

- प्रेमिका को किस करने के लिए को अपनी बाहों में थोड़ा टाइट और थोड़ा कोमल पकड़ना चाहिए। साथ ही उसे अपने सीने की ओर खींचे और जितना हो सकें उसे अपने करीब करें।

- पहला कदम उठाने में महिलाएं हमेशा शर्माती हैं। इसलिए आप दोनों के बीच किस करने के लिए पहला कदम उठाकर आप अपने आप को बेहतर किसर साबित कर सकते हैं।

- किस करते समय गर्लफ्रैंड को अपनी जीभ से तंग करें। और अगर आप इसमें पूर्णता प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको उसके साथ खेलने के लिए अपनी जीभ का उपयोग करना चाहिए।

- किस करते समय उसके निचले या ऊपरी होंठ पर काटे लेकिन ऐसा बहुत कोमलता के साथ करें। ध्‍यान रखें कि उसमें उसको आनंद की अनुभूति हो दर्द की नहीं। साथ ही बेहतर किसर बनने के चक्‍कर में कभी भी उसकी जीभ को न काटे।

- किस करते समय अपने पलों को यादगार बनाने के लिए बीच-बीच में अच्‍छी सी मुस्‍कान दें। और उसे मुस्‍कुराते हुए पाकर समझ जाये कि उसे अच्‍छा लग रहा हैं। तो तुरंत वापस से उसे एक अच्‍छी सी किस करें।

- उसे यह एहसास दिलाने के लिए कि यह पल वास्‍तव में आपके लिए खास है उसके मुंह में हवा का एक झोंका दें। इससे उसको अपनेपन का एहसास होगा। और आपको एक बेहतर किसर साबित करेगा।