OMG! यहां फ्री में मि‍लता है आईफोन से लेकर स्‍मार्ट टीवी

नई दिल्ली (8 नवंबर): अगर अचानक आपके घर महंगा गिफ्ट आ जाए और आपको उसका पैसा भी न देना पड़े तो आपको कैसा महसूस होगा। जी हां ये सच है और ये सब हो रहा है एक ऐप की वजह से।

थाणे में रहने वाले प्रसाद के पास अचानक 50 हजार रुपए का सैमसंग गैलेक्‍सी एस7 एज फ्री में आगया। वहीं, जम्‍मू के संदीप सिंह राजपुत को 27,990 रुपए का सोनी प्‍लेस्‍टेशन 4 मि‍ल गया।

दरअसल हेतिन सखुजा नाम के शख्स ने एक अनोखा मोबाई ऐप लक्की स्टार्स लॉन्च किया है। ये एक‘वि‍न गि‍फ्ट्स के लि‍ए फ्री’ ऐप है। इस ऐप के रजि‍स्‍टर्ड यूजर्स को फ्री में महंगे और ब्रांडेड प्रोडक्‍ट जीतने का मौका मि‍लता है।

ऐप के जरिए अबतक 1400 से ज्यादा लोगों को फ्री में स्‍कूटर्स, स्‍मार्ट टेलीवि‍जन, गोल्‍ड क्‍वाइन, स्‍मार्टफोन समेत कई चीजें गिफ्ट के तौर पर मिल चुका है।

लक्‍की स्‍टार्स IOS और एंड्रॉयड के लि‍ए एक मोबाइल ऐप है जहां रजि‍स्‍टर्ड यूजर्स लक्‍की ड्रॉ में हि‍स्‍सा लेकर फ्री वि‍न गि‍फ्ट जीत सकते हैं। इस ऐप को फ्री में डाउनलोग कि‍या जा सकता है और लक्‍की ड्रा में हि‍स्‍सा लेने के लि‍ए कोई खरीदारी भी नहीं करनी पड़ती है।

इस एप पर कई लक्की ड्रॉ निकलता है। क्लासिक लक्की ड्रॉ एक हफ्ते में दो-तीन बार निकलता है जबकि मेगा लक्‍की ड्रॉ, हफ्ते में एक बार होता है। वहीं सुपर डुपर लक्‍की ड्रॉ महीने में एकबार निकलता है।