'सुपर बिजी' हुईं प्रियंका चोपड़ा, खुद की फिल्म प्रमोट करने का नहीं है टाइम

नई दिल्ली (12 फरवरी): इन दिनों अपने चर्चित अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग में बिज़ी बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की वर्किंग डायरी पूरी तरह से पैक है। यहां तक कि हाल ये है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जय गंगाजल' को प्रमोट करने का जरा सा भी वक्त नहीं निकाल पा रही हैं।

खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई लौट आएंगी। फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने वाली है और उनका अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' का दूसरा सीजन 6 मार्च से ऑन एअर होगा। फिलहाल प्रियंका कनाडा में शूटिंग कर रही हैं। 
 
सूत्रों के मुताबिक, 'फिल्म के रिलीज होने के पहले हफ्ते में भी प्रियंका के पास बहुत सारे असाइनमेंट हैं। इस महीने के अंत में प्रियंका को यूएस के लिए उड़ान भरनी होगी। वहीं अगले महीने में उनकी बॉलिवुड फिल्म रिलीज होने को तैयार होगी। इसके बाद 'क्वांटिको' शुरू होना है। ऐसे में एक ही समय में दो स्थान पर होना प्रियंका के लिए काफी मुश्किल होगा।'
 
फिलहाल फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर मानव कौल ने खुद से फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। दोनों ही फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रियंका भी सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रही हैं।