रितिक रोशन ने शेयर की मजेदार वीडियो, कहा....

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(19 जुलाई):  बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन कर रही है। क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शकों को भी फिल्‍म काफी पसंद आ रही है। रितिक ने अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उसके विडियोज अब वह खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने एक और विडियो क्‍लिप शेयर की जो कि काफी मजेदार है। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'उफ सीन के पीछे कितना हार्ड वर्क!'

दरअसल, 30 सेकंड के इस विडियो में रितिक बिहारी बोलने की कोशिश करते दिख रहे हैं। विडियो में वह कहते हैं, 'देखो हम कह रहे हैं, ज्‍यादा बात करोगे न तो ठ कर देंगे हम ठ। का करेंगे ठ, ठ हो सकता है लेकिन उसके बाद एक और आएगा ठ, ठ। अरे ठ का होता है फ, ठ, ठ होता है और ठू करके ठ हो जाएगा और फिर ठू करके ठू, त ठू, त ठू, त ठू हो जाएगा।' इसके बाद इसी को वह तेजी के साथ कहते हैं और यह सब करते हुए रितिक की नकली मूंछ हिलती है, फिर सभी हंसने लगते हैं।

बता दें कि सुपर 30 फिल्म में रितिक ने पटना के गणित टिचर आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। आनंद कुमार आईआईटी-जेईई के स्‍टूडेंट्स को मुफ्त में शिक्षा देते हैं। फिल्‍म में रितिक के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, आदित्‍य श्रीवास्‍तव जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।