सनी लियोनी के फैंस के लिए ये है 'Bad News'...

 

नई दिल्ली (11 मई) :  शीर्षक पढ़ कर आपकी उत्सुकता बढ़ गई होगी कि क्या है सनी लियोनी के फैंस के लिए 'Bad News'...एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से सनी लियोनी ने बॉलिवुड का रुख किया लेकिन बोल्ड इमेज ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। इसका सबूत है उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म- 'वन नाइट स्टैंड'। फिल्म के नाम के अनुरूप ही सनी ने इसमे फिल्म के नायक तनुज विरवानी के साथ कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं।

लेकिन अब सनी ने फैसला किया है कि वो भविष्य में किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगी। बॉलिवुड में आखिरी बार सनी ने इस तरह के सीन फिल्म 'रागिनी एमएमस 2' में दिए थे।  सनी ने फिल्मों के कॉन्ट्रेक्ट में 'नो किसिंग क्लॉज़'  जुड़वाना शुरू कर दिया है। यानि अब किसी फिल्म का निर्देशक सनी पर किसिंग सीन देने के लिए दबाव नहीं डाल सकेगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अगर सनी की कुछ पिछली फिल्मों को देखा जाए तो उनमें सनी को किसिंग सीन देते नहीं देखा गया। इन फिल्मों में 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'मस्तीज़ादे' और 'वन नाइट स्टैंड' शामिल हैं। हालांकि इन फिल्मों में सनी ने बोल्ड सीन देने से गुरेज़ नहीं किया।

सनी लियोनी के फैंस को अधिक निराश होने की ज़रूरत नहीं। सनी ने कहा है कि अगर स्क्रिप्ट की मांग होगी तो वो आगे भी फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देती रहेंगी। हां, सनी के इस फैसले ने उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के इच्छुक निर्माता-निर्देशकों की बेचैनी ज़रूर बढ़ा दी है। इनके लिए ये ज़रूर बड़ा सवाल होगा कि रोमांस और इंटीमेट सीन्स को बिना किस के कैसे फिल्माया जाए और सनी लियोनी को इसके लिए कैसे तैयार किया जाए।