इंटरव्यू विवाद : सनी लियोनी के पति ने पत्रकार को 'गैर पेशेवर' बताया

नई दिल्ली (20 जनवरी) : एक्ट्रेस सनी लियोनी को एक हालिया इंटरव्यू में सवालों का समझदारी से सामना करने के लिए बॉलिवुड से कई हस्तियों का समर्थन मिला है। इस मुद्दे पर पहली बार सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने भी मुंह खोला है।

डेनियल ने इंटरव्यू में सनी को बार बार उसके अतीत का हवाला देने वाले पत्रकार को 'गैर पेशेवर' बताया है।  

'बॉलिवुड लाइफ़'  की रिपोर्ट के मुताबिक डेनियल ने कहा कि उन्हें इस इंटरव्यू का तब पता चला जब उन्हें सनी लियोनी ने फोन कर इसके बारे में बताया। सनी ने डेनियल से ये भी कहा कि अगर डेनियल वहां होते तो सनी को बीच में ही इंटरव्यू छोड़ देने के लिए कहते।

डेनियल ने पत्रकार पर मूल्यों का पालन नहीं करने की बात कहते हुए कहा कि इंटरव्यू में सनी लियोनी को लेकर पहले से दिमाग़ में सेट धारणाओं के आधार पर सवाल किए गए। डेनियल ने कहा कि सनी ने सूझबूझ और शालीनता के साथ स्थिति का सामना किया। लेकिन इस तरह की चीज़ें उसे भी परेशान करती हैं।

डेनियल ने इस तरह की रिपोर्ट्स को बकवास बताया कि सनी लियोनी की फिल्म 'मस्तीज़ादे' 29 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है, इसलिए पब्लिसिटी स्टंट के तहत ये सब किया गया।  

उधर, सनी लियोनी ने कहा है कि वो कभी किसी इंटरव्यू को बीच में छोड़कर नहीं उठेंगी। 'बॉम्बे टाइम्स'  की रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने कहा कि "मैं अपनी समस्याओं का खुद सामना करूंगी। मैं फाइटर हूं। मैं आसानी से अपना आपा नहीं खोती। मेरे मातापिता ने मुझे इसी तरह की परवरिश से बड़ा किया है। मैंने संबंधित पत्रकार के शोज़ को पहले नहीं देखा था। मुझे नहीं पता था कि क्या होने जा रहा है। पत्रकार के लिए कुछ बुरा कहने को मेरे पास नहीं है। लोग जिज्ञासु होते हैं। हर एक का अपना निश्चित स्टाइल और संवेदनाएं होती हैं। मैं अपने विकल्प खुद चुनती हूं। मैंने अपने सामर्थ्य के हिसाब से सवालों का जवाब दिया। आपको चेहरे पर मुस्कान के साथ आगे बढ़ना होता है।"