भारत के प्रीमियर पर सनी लियोनी ने सरेआम दोस्तों को दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (8 जून): ईद के मौके पर सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'भारत' रिलीज हुई है और इस फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है। सलमान की इस फिल्म के प्रीमियर के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इस प्रीमियर में सनी लियोनी भी पहुंची थी। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे थे। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे थे। कई सेलेब्स के बीच सनी लियोनी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं हैं। 

सनी ने इस इवेंट से एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सनी एफ शब्द का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रही हैं। सनी लियोनी खाने की शौकीन है और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारत के प्रीमियर के दौरान सनी हाथ में पॉपकॉर्न और समोसों के साथ हैं।

 

सनी का फ्रेंड उनके पॉपकॉर्न छीनने की कोशिश करता है जिसके चलते सनी उन्हें गाली देती हैं। आपको बता दें कि  फिल्म की बंपर कमाई के बाद ये तय है कि देश और दुन‍िया में कुछ भी चल रहा हो, लेकिन भाईजान के फैंस के ल‍िए ईद की र‍िलीज से बढ़कर कुछ भी नहीं है।

 

सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफ‍िस पर कब्जा जमाने के साथ कई नए रिकॉर्ड भी बना लिए हैं। फिल्म को मिली इतनी बम्पर सफलता के बाद सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है और सभी फैंस का धन्यवाद कहा है। 

सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरी तरफ से सभी को बिग थैंक-यू... आप सबने मुझे मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है, जिससे मैं काफी खुश हूं। मुझे इस बात का बहुत गर्व है कि जब फिल्म के दौरान राष्ट्रीय गीत चल रहा था तब हर कोई खड़ा हो गया। 

अपने देश का इससे बड़ा सम्मान और कुछ नहीं हो सकता है। जय हिंद, जय भारत।’ इस फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और कटरीना कैफ ने भी काम किया है। माना जा रहा है कि ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साबित हो सकती है।