सामने आया सनी लियोनी का अबतक का सबसे हॉट अवतार

मुंबई (19 दिसंबर): सनी लिओनी इन दिनों फिल्म 'रईस' को लेकर सुर्खियों में हैं और आज रईस का आईटम सांग लैला ओ लैला आज रिलीज हो रहा है। गाने की एक झलक फिल्म के ट्रेलर में दिखी थी लेकिन अब आज पूरा गाना रिलीज़ होने वाला है और अगर खबरों की मानें तो ये 2017 का सबसे ज़बर्दस्त आईटम नंबर हो सकता है।

इस फिल्म में सनी भी किंग खान के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी। सनी इस फिल्म में एक आइटम नंबर करती दिखेंगी। इसके बोल हैं 'लैला मैं लैला'। 1980 में यही सॉन्ग फिल्म ‘कुर्बानी’ में जीनत अमान पर फिल्माया गया था। अब डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने इसे अपनी फिल्म ‘रईस’ में रीक्रिएट कराया है।

शाहरुख की पत्नी गौरी खान को सनी का अंदाज बेहद पसंद आया। गौरी ने यह बात खुद सनी लिओनी से शेयर की। सनी लियोन आमिर खान के घर पर हुई दिवाली पार्टी के दौरान मैंने शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान को देखा था। मैंने शाहरुख से पूछा था कि उन्हें गाना कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा 'बहुत ही प्यारा'। उनकी पत्नी ने कहा 'गाना वाकई अच्छा लग रहा है। आप शानदार लग रही हैं।

इस गाने की वजह से सनी लिओनी को न्यू ईयर नाइट पर लाइव परफॉर्मेंस के लिए खूब ऑफर मिल रहे हैं। सनी लियोनी न्यू ईयर की नाइट में ‘लैला ओ लैला’ के लाइव परफ़ॉर्मेंस के लिए 3.5 से 4 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने इस ऑफर को मंजूर किया है या नहीं।