ओसामा बिन लादेन भी सनी लियोनी का दीवाना था।

मुंबई (12 मई): कहते हैं सनी लियोने की खूबसूरती पर दुनिया का सबसे खूंखार आंतकवादी ओसामा बिन लादेन भी फिदा था। ओसामा बिन लादेन भी सनी लियोनी के वीडियोज देखा करता था।  कनाडा की सनी लियोनी आजकल इंडिया में सनसनी बन गई हैं। इक्का दुक्का फिल्मों को छोड़ सनी की ज्यादातर फिल्में उतनी सक्सेस नहीं रही बावजूद इसके सनी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट केक बनी  हुई हैं । 13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोनी 36 साल की होने जा रही है।

सनी लियोने की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इनका नाम साल 2013 से अब तक गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सेलिब्रिटीज में शामिल हैं। तो वहीं यू-ट्यूब पर औसतन हर मिनट पर सनी लियोने का एक वीडियो जरुर देखा जाता है । आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि सनी लियोने का असली नाम सनी नहीं बल्कि करणजीत कौर वोहरा है और सनी को जानने वाले उन्हे इस नाम से नहीं पुकारते ।

सनी का जन्म कनाडा के  ओंटारियो में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। बचपन में वे हॉकी खेलना और आइस स्केटिंग करना पसंद करती थीं। एडल्ट फिल्मों में  करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आज बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी सनी लियोने अपना देश छोड़कर कभी भारत आना ही नहीं चाहती थीं लेकिन पार्न फिल्मों के जंजाल से छुटकारा पाने के बाद सनी ने बॉलीवुड की ओर रुख कर ही लिया और धीरे धीरे कामयाब भी हुई। हिंदी फिल्मों में आने से पहले सनी लियोने ना सिर्फ हिंदी पर अपनी पकड़ बनाई बल्कि एक्टिंग की क्लासेज और डास क्लासेज भी ली

सन्नी लियोनी 2011 में इंडिया आई और आते ही छा गई । बिग बॉस के अंदर ही महेश भट्ट ने सन्नी लियोनी को फिल्म का ऑफर दे दिया औऱ सन्नी बन गई जिस्म 2 की हीरोइन ।