अब इस हीरो की हिरोइन बनेंगी सनी लियोनी !

मुंबई (22 जनवरी): सनी लियोनी इन दोने बॉलिवुड के किंग खान की फिल्म रईस में साथ आइटम सॉन्ग को लेकर चर्चा हैं। इस बीच सनी लियोनी के लिए अच्छी खबर आ रही है। सनी लियोनी नसीरुद्दीन शाह के साथ पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर सकती हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सनी को एक फिल्म ऑफर की गई है जिसमें नसीरुद्दीन लीड रोल करने वाले हैं।

दरअसल नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी अपनी 'इश्किया' सीरीज के बाद एक और थ्रिलर फिल्म में साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म का नाम 'कोई जाने ना' होगा। फिल्म के डायरेक्टर 'लगान' फिल्म में आमिर के साथ काम करने वाले अमीन हाजी हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट भी उन्होंने खुद ही लिखने की ठानी है। अमीन ने अपनी इस फिल्म के लिए नसीर और अरशद को लिया है, वहीं कहा जा रहा है कि लीड ऐक्ट्रेस के लिए अब सनी को मनाने की कोशिश जारी है।

नसीरुद्दीन शाह के साथ सनी की यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ही फिल्म 'जैकपॉट' में नजर आ चुके हैं। लेकिन अरशद वारसी के साथ सनी पहली बार किसी फिल्म में काम करेंगी। अभी फिलहाल सनी को लैला ओ लैला के लिए काफी हिट्स मिल रहे हैं और इस आइटम सॉन्ग के लिए वह अपने फैन्स की तारीफें भी बटोर रही हैं।