मैं ऐसी नहीं जो पूरा दिन बिकनी में घूमूं : सनी लियोनी

नई दिल्ली (22 फरवरी) :  सनी लियोनी अब बॉलिवुड में अपनी इमेज बदलना चाहती हैं। सनी के मुताबिक अब उन्होंने मन की आवाज़ सुनकर ऐसा काम करने का फैसला किया है जो अब तक उन्होंने बॉलिवुड में नहीं किया। ऐसा करने से इंडस्ट्री के लोग उनकी क्षमता को पहचान सकेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने कहा, "मेरी आखिरी फिल्म मस्तीज़ादे के बाद मैं मानती हूं कि कुछ कॉमेडी फिल्मों के ऑफर मेरे पास आएंगे। मेरे पास दो अन्य फिल्में हैं जो अलग तरह की हैं। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि लोग देखेंगे कि मैं अलग तरह की फिल्मों में काम कर सकती हूं। अतीत में भी मैं एक हॉरर फिल्म (रागिनी एमएमएस 2) और एक आधी पीरियड-आधी मॉर्डन फिल्म 'एक पहेली लीला' में काम कर चुकी हूं।"

सनी लियोनी ने कहा कि मैं स्क्रिप्ट देखते समय अपने किरदार का स्कोप देखती हूं। मस्तीज़ादे मैंने सिर्फ इसलिए की क्योंकि इसमें मुझे पहली बार डबल रोल करने को मिल रहा था। और मुझे दोनों रोल दिलचस्प लगे थे। सनी ने कहा कि मुझे चश्मे वाली लिली का किरदार निभाना ज़्यादा आसान लगा क्योंकि वो मेरी पर्सनेल्टी से मिलता है।

सनी ने हंसते हुए कहा कि वैसे भी ऐसी नहीं हूं कि जो पूरा दिन बिकिनी और स्टिलेटोस में घूमे। 34 वर्षीय सनी ने कहा कि एक्टर होने पर मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं। लेकिन पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सामंजस्य बैठाना अब भी सीख रही हूं।