... तो इसलिए 'इमोशनल' हो गयी सनी लियोनी

नई दिल्ली (25 जनवरी): एक टीवी चैनल के इंटरव्यू से आहत बालिवुड में खलबली मचा देने वाली पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी ने अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को ट्विटर पर बड़ूी भावुकता के साथ आभार व्यक्त किया है। यह इंटरव्यू ऑनलाइन आते ही वायरल हो गया था। इस इंटरव्यू को देखने के बाद  कई बॉलीवुड हस्तियां सनी लियोनी के समर्थन में आ गयीं थीं खासतौर पर आमिर खान ने  तो ट्वीट किया था कि , 'सनी लियोनी के अतीत से कोई तकलीफ नहीं है। उन्हें सनी के साथ काम करने में खुशी होगी।'

 इन्हीं सबके  जवाब में सनी लियोनी ने सबको धन्यवाद करते हुए वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में सनी ने कहा है कि वो उन लोगों में से नहीं हैं जो इंटरव्यू को बीच में ही छोड़ कर चली जाएं। इंटरव्यू के दौरान मुझे लगा कि जो हो रहा है वो सही नहीं है। मैं बिल्कुल अकेला महसूस कर रही थी...मेरी मदद के लिए कोई नहीं था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसे सवालों का सामना करना पड़ेगा। मैं इंटरव्यू छोड़ कर क्यों नहीं इसका जवाब है कि मैं पीछे हटने वालों में से नहीं हूं। मैं किसी को भी इस बात की इजाजत नहीं दे सकती कि वो मुझे नीचा दिखाए। मेरा यही साहस था जिसकी वजह से मैंने इंटरव्यू नहीं छोड़ा। और अगर मैं बीच में उठ जाती, तो मैं उसकी हर बात को सही साबित कर देती।

इंटरव्यू के अंग्रेजी का हिस्सा पूरे होने के बाद वो जर्नलिस्ट चाहते थे कि इन सभी सवालों का जवाब में हिन्दी में भी दूं। तभी मैंने सोचा कि ये सब मैं दोबारा नहीं कर सकती और इसके लिए मना कर दिया। हिन्दी में उन्होंने मुझसे दो-तीन सवाल किए और इंटरव्यू खत्म हो गया। मैं बहुत आहत थी और सोच रही थी कि ये वरिष्ठ पत्रकार मेरे साथ ऐसा क्यूं करेगा। ये इंटरव्यू मेरे लिए बहुत मुश्किल था। सभी का जबरदस्त समर्थन मिलने पर मुझे ये अहसास हुआ कि सभी ने वैसा ही महसूस किया जैसा मैं कर रही थी। आमिर ने मेरे लिए जो कहा उसे पढ़कर मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने मेरा समर्थन किया जो मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है।