सनी लियॉन की इस हरकत से नाराज हुईं एकता कपूर ?

मुंबई (26 सितंबर): बॉलीवुड की बेबी सनी लियॉन की फैन फोलोइंग काफी लंबी है । सनी की अदाओं के दीवाने कई लोग हैं । सनी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । लेकिन आजकल कोई बै जो बेबी डॉल से नाराज चल रहा है । जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि सनी को हिट फिल्म का स्वाद चखाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं । जी हां, आजकल एकता सनी से नाराज चल रही हैं । दरअसल सनी ने एकता के साथ कुछ ऐसा किया कि वो उनसे नाराज हो गईं ।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता सनी को अपनी नई वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के एक प्रमोशनल इवेंट पर बुलाना चाहती थीं । लेकिन सनी लियोनी ने इस प्रमोशनल इवेंट आने से मना कर दिया। बस फिर क्या इस बात से एकता काफी नाराज हो गई हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि, एकता को लगा था कि सनी के आने सो शो में थोड़ा ग्लैमर का तड़का लग जाएगा । इसके साथ ही थोड़ा शो की भी चर्चा हो जाएगी । लेकिन सनी के पास एकता के लिए कोई डेट्स ही नहीं हैं। सनी लॉस एंजलिस के लिए रवाना हो गई हैं । जहां वो आने वाले 2 महीनों तक बिजी रहने वाली हैं । खैर अब सनी के इस बिहेवियर से एकता काफी नाराज हुई हैं ।

वहीं कहा जा रहा है कि सनी को एकता ने ही बॉलीवुड में ही पहचान दिलाई । क्योंकि रागिनी एमएमस-2 से ही सनी के करियर को हाइप मिली है । फिलहाल तो सनी की इस बात से हो गई हैं नाराज हो गईं हैं । वहीं खबरें आ रही हैं कि सनी जल्द ही एकता के साथ एक प्रोजेक्ट भी कर सकती हैं । बहरहाल देखते हैं कि सनी और एकता कब साथ आते हैं । सनी जल्द ही फिल्म तेरा इंतजार में अरबाज खान के साथ नजर आने वाली हैं ।