अब जुड़वा बच्चों की मां बनीं सनी लियोनी, देखिए तस्वीर

नई दिल्ली ( 5 मार्च ): पोर्न स्टार से बॉलीवुड ऐक्टर्स बनीं सनी लियोनी अब तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं। जी हां यह बिल्कुल सच है सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर अब तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। सनी ने खुद ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। 

सनी लियोनी ने सोशल पर बताया है कि उनके परिवार में अब दो जुड़वा बेटे शामिल हो चुके हैं। उन्होंने एक बेटे का नाम अशर सिंह वेबर और दूसरे का नाम नोरा सिंह वेबर रखा है। सनी ने अपने दोनों बेटों के साथ बेटा निशा कौर वेबर की तस्वीर शेयर की, जिसमें सनी और डेनियल दोनों दिख रहे हैं।

सनी ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है, 'ईश्वर का प्लान। 21 जून 2017 को उन्हें पता चला कि कुछ ही समय में उनके परिवार में 3 बच्चे हो जाएंगे। हमने अपनी परिवार के लिए सोचा और इतने साल के बाद अब हमारा परिवार अब पूरा हो गया है। हमारे बेटे कुछ सप्ताह पहले ही पैदा हुए, लेकिन हमारी आंखों और दिल में कई साल से थे। 

ईश्वर ने हमारे लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रखा था और हमें एक बड़ा परिवार दिया है। हम दोनों 3 बच्चों के प्राउड पैरंट्स बन चुके हैं।' इस पोस्ट के आखिर में उन्होंने Surprise Everyone भी लिखा है। 

हालांकि, सनी ने अपनी इस पोस्ट में बेटों के जन्म के बारे में खुलकर जिक्र नहीं किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये बच्चे संभवत: सरॉगसी से हुए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र का लातूर से एक दो साल की बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा है।