संजय दत्त की 'भूमि' का गाना रिलीज़, शकीरा जैसे मूव्स करती दिखीं सनी लियोनी

नई दिल्ली ( 18 अगस्त ): बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' जल्द ही पर्दे पर नज़र आएगी। फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के इस गाने में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी शकीरा जैसे डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस गाने के बोल हैं ट्रिप्पी-ट्रिप्पी। 


शुक्रवार 18 अगस्त को निर्माताओं ने 'भूमि' का पहला गाना ट्रिप्पी ट्रिप्पी रिलीज कर दिया है। फिल्म के इस गाने को संगीत निर्देशक सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। गाने को सुनकर आपको मनाली ट्रेंस की याद आएगी। गाने के धुन और बोल सुनकर लगता है यह गाना निश्चित तौर पर क्लब और पब में चलने वाले गानों की लिस्ट में शुमार हो जाएगा।

गाना निश्चित तौर पर क्लब और पब में चलने वाले गानों की लिस्ट में शुमार हो जाएगा। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में आपको सनी के सेक्सी डांस मूव्स देखने को नहीं मिलेंगे। गाने में सनी लियोनी एक बार में डांस करते हुए दिख रही हैं। जिसमें शरद केलकर अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए दिख रहे हैं।

शरद भूमि में लीड विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनकी वजह से ही कहानी में ट्विस्ट आता है और एक सीधा-सादा पिता अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। सनी लियोनी के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी को नेहा कक्कड़, बेनी दयाल, ब्रिजेश शांडिल्य और बादशाह ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्रिया सरैया और बादशाह ने लिखे हैं। पिता के तौर पर संजय दत्त जबकि बेटी के रोल में अदिती राव हैदरी हैं।