... जब फफ़क-फफ़क कर रो पड़ीं सनी लियोनी

नई दिल्ली (11 अप्रैल): बॉलिवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की ज़िन्दगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। सनी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ काफी दिलचस्प है। फिर चाहे वो सनी का पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफ़र हो या उनके और डेनियल की लव स्टोरी। लेकिन हाल ही में सनी की पर्सनल लाइफ में एक ऐसा मौका आया, जब वो बेहद भावुक हो गईं और फफक-फफक कर रो पड़ीं।

सनी और डेनियल भले ही पोर्न इंडस्ट्री से ताल्लुक रख चुके हैं। लेकिन दोनों के बीच प्यार काफी गहरा है। हाल ही में सनी और डेनियल से जुड़ा ऐसा कुछ देखने को मिला जिसके बाद सच में दोनों को प्यार को कोई भी सलाम करने से पीछे नहीं हटेगा। हुआ यूँ की हाल ही में सनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वन नाईट स्टैंड’ को प्रमोट करने बैंग्लुरु में थी। अक्सर सनी के पति डेनियल अक्सर उनके साथ ही हर इवेंट पर नज़र आते हैं। लेकिन उस दिन वो उनके साथ नहीं थे। इत्तेफ़ाक से उसी दिन सनी और डेनियल के शादी की पांचवी सालगिरह थी। डेनियल ने एक अच्छे पति की तरह ऐसा कुछ किया जिसे देखकर सनी की आखों में आंसू आ गये। 

डेनियल सारा काम-धाम छोड़ अपनी पत्नी सनी को सरप्राइज देने बैंगलुरु पहुंच गए। डेनियल को देख सनी इतनी ज्यादा खुश हो गयी की वो उनके गले लगकर सबके सामने रोने लगी। लेकिन डेनियल ने उन्हें संभाल लिया। सनी को देखकर ऐसा लगा जैसे की वो मन ही मन अपने पति को उस खास दिन पर काफी मिस कर रहीं थी। खैर दोनों ने शाम खूब एन्जॉय किया और साथ में केक भी काटा।