जब आपत्तिजनक हालत में इस अभिनेत्री को पिता ने पकड़ा लिया था रंगे हाथ

नई दिल्ली (2 फरवरी): बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्री हैं, जो अपनी जिंदगी के बारे में मीडिया के सामने खुलकर बयान देती हैं। लेकिन हाल ही में एक अभिनेत्री ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे शायद ही कोई साझा करने की सोचे। यह खुलासा किया है पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन ने।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सनी ने आपत्तिजनक हालत में पिता द्वारा पकड़े जाने की बात स्वीकार की है। सनी ने बताया कि टीनएज में उनका दिल तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी। मिशिगन में हम एक साल रहे। यहां मैं एक हॉट लड़के को डेट कर रही थी। वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था।

सनी ने बताया कि सबकुछ बहुत सही चल रहा था। 'रोमियो और जूलियट' का नाटक देखने के बाद हमने पहली बार KISS किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था। जब मुझे पता चला कि उस जगह को छोड़कर जाना है तो मेरा दिल टूट गया था। वह बास्केटबॉल खेलता था। हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे।

उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने हम दोनों के एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था। दरअसल, एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद पर बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे। तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। डेड को देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था।

वीडियो: