बॉलीवुड को लेकर बोलीं सनी लियोनी...

मुंबई (4 दिसंबर): पॉर्न स्टार से एक्ट्रेस बनी सनी लियोन ने बॉलीवुड के बारे में कई सनसनीखेज खुलासा किया है। सनी लियोनी के खुद की एप लॉन्च की है। एप लॉन्च के मौके पर सनी लियोनी ने कहा कि वो ट्विटर पर सबको फॉलो करती हूं, और मैं हमेशा सोनम कपूर पर एक नजर रखती हूं। वास्तव में उन्हें देखना बहुत ही दिलचस्प है, क्योंकि वह हर दिन किसी दूसरे देश में होती हैं और अलग-अलग चीजें कर रही होती हैं और उनके हिसाब से मेल एक्टर्स में रणवीर सिंह बहुत दिलचस्प हैं, जिन्हें फॉलो किया जा सकता है।

सनी ने कहा कि जब आप मनोरंजन जगत में होते हैं तो यह आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप अपने आपको किस तरीके से अलग बनाएं। हर अभिनेता और अभिनेत्री में यह होना चाहिए कि वो अपना भविष्य और किस्मत बना सके, जो मौका आजकल सोशल मीडिया के जरिए मिलता है।

शुरुआती दिनों में सनी को बहुत संघर्ष करना पड़ा था। न सिर्फ  बॉलीवुड में काम करने के लिए, बल्कि लोगों के नकारात्मक रवैया के लिए भी। सनी खुलकर बोलती हैं, 'मुझे थोड़ा बहुत तालमेल बैठाना पड़ा, जो मुझे बहुत जल्दी समझ में आ गया, क्योंकि बॉलीवुड कभी नहीं बदलेगा।

यहां तक कि सेट्स पर जिन चीजों को किया जाता है, उस दुनिया को मैं अमरीका में कभी भी नहीं जान सकी। मुझे भारत से प्यार है और प्रत्येक दिन मुझे कुछ नया सीखने को मिलता है, संघर्ष हमेशा मेरे सामने होता है।

उन्होंने कहा कि एक एक्टर की जिंदगी इस फिल्म दुनिया में ज्यादा समय तक नहीं रहती। यदि आप अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान नहीं हो।  यहां कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनकी फिल्मी जिंदगी बहुत लम्बी है। मुझे पता है चाहे जो कुछ भी हो, मेरी अगली फिल्म के बाद मैं और सक्षम हो जाऊंगी। यदि मेरे फॉलोअर्स नहीं होते तो मैं बॉलीवुड में नहीं होती।