शाहरुख़ के सामने मैंने बेवकूफ़ जैसा बर्ताव किया : सनी लियोनी

नई दिल्ली (4 अप्रैल) :  सनी लियोनी ने बीते 4 साल में तमाम दिक्कतें पेश आने के बावजूद बॉलिवुड में अपनी जगह बना ली है। सनी लियोनी की एक बड़ी ख्वाहिश तब पूरी हो गई जब उन्हें सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' में एक सॉन्ग सीक्वेंस करने का मौका मिला। इस आइटम नंबर में सनी लियोनी शाहरुख़ ख़ान के साथ थिरकती नज़र आएंगी।

इस गाने को 1980 में रिलीज़ फिल्म कुर्बानी के हिट गाने 'लैला ओ लैला'  को नए अंदाज़ में फिल्माया गया है। सनी लियोनी खुद भी शाहरुख़ की बड़ी फैन है, इसलिए जब उन्हें साथ काम करने का मौका मिला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गजब का आत्मविश्वास रखने वालीं सनी जब शूटिंग के लिए शाहरुख़ के सामने आईं तो उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करें।

सनी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि वो इतनी उत्साहित थीं कि उन्हें अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था। सनी के मुताबिक वो बेवकूफ़ों की तरह बर्ताव कर रही थीं।

सनी ने शाहरुख़ के लिए कहा, 'वो बहुत अच्छे, सम्मानित और प्रोफेशनल हैं। मैं ऐसी बेवकूफ़ थी कि बहुत शर्मा और घबरा रही थी। मैं ऐसी व्यक्ति हूं कि जो तय नहीं कर पाती कि किसी के साथ खड़े होने पर क्या बोलना है। आप जिसे पसंद करते हैं और जब आप उनकी तरफ देखते हैं तो लगता है कि उन्होंने कितनी मेहनत कर ये मकाम पाया है। और वो आपके साथ खड़े हैं। ऐसे में मुंह से एक शब्द भी नहीं निकल पाता।'