'पूरे भारत ने अपनाया लेकिन करीबी रिश्तेदारों ने नहीं, कोई फोन तक नहीं करता'

नई दिल्ली :  बॉलिवुड में सनी लियोनी का नाम अब किसी परिचय का मोहताज नहीं है। लेकिन सनी को मलाल है तो इस बात का कि पूरे भारत ने उन्हें अपना लिया। नहीं अपनाया तो बस उनके सगे रिश्तेदारों ने। सनी का कहना है कि करीबी रिश्तेदारों ने उन्हें कभी फोन तक नहीं किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सनी का कहना है कि हालांकि अब इस बात से उन्हें खास फर्क नहीं पड़ता। उनके पति डेनियल, भाई, डेनियल के माता-पिता और उनके दोस्त ही अब उनका परिवार हैं। ये लोग बुरे वक्त में भी उनके साथ रहे। हालांकि सनी अपने पिता की तारीफ़ करती हैं। साथ ही कहती हैं कि जिस तरह पिता उनकी मां का ध्यान रखते थे, वैसे ही पूरी दुनिया के मर्दों को औरतों के साथ करना चाहिए।

सनी ने कहा, "मेरे पिता ने हमेशा मेरी मां की मदद की। मेरे पिता खाना बनाने और बर्तन मांजने में भी मां की मदद करते थे। दोनों की परवरिश भारत में हुई। इसके चलते दोनों में भारतीय संस्‍कार मौजूद रहे।"

सनी पति डेनियल की भी प्रशंसा करती है। वह कहती है कि उन्‍होंने एक संपूर्ण जेंटलमैन से शादी की है। सनी ने इंटरव्यू में बताया कि उनके रिश्‍तेदार उनसे बात नहीं करते। वे उन्‍हें पसंद नहीं करते। बिग बॉस के बाद से रिश्‍तेदारों ने संबंध तोड़ लिए। पूरे भारत ने मुझे अपना लिया लेकिन रिश्‍तेदारों ने अभी तक मुंह मोड़ रखा है।

सनी ने कहा कि अमेरिका और भारत में जीने के अंदाज़ जुदा हैं। निश्चित तौर पर अमेरिका अधिक उदार है। अमेरिका में लड़की को बिकनी में देखना कोई बड़ी बात नहीं है। किसी बीच पर बिकनी में खूबसूरत लड़की को देखने पर लोग तारीफ करते हैं। लेकिन यहां भारत में बिल्कुल अलग नज़रिया है। लेकिन ये भारत को अपने मूल्यों और संस्कृति के लिए विलक्षण भी बनाता है।