VIDEO: सनी लियोनी भारत आने से पहले जस्टिन बीबर को ने दी है ये सलाह

मुंबई (6 मई): दुनिया के बड़े पॉप सिंगर्स में सुमार जस्टिन बीबर 10 मई को भारत आ रहे हैं। वो 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपना कंसर्ट करेंगे। जस्टिन बीबर के इस एक्साइटेड को लेकर उनके फैन्स में खासा उत्साह देखा जा रहा है।


वहीं जस्टिन बीबर के भारत दौरे पर बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए खास सलाह दी है। सनी लियोनी का ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सनी वीडियो में कह रही हैं, हैल्लो बीबर, मैं सनी लियोनी हूं। मैं भारत में आपका स्वागत करती हूं और साथ ही मुझे आपको एक सलाह देनी है। सनी आगे कहती हैं कि जब आप परफॉर्म करने स्टेज पर जाएं तो यह स्टेप जरूर करें। वीडियो के अंत में सनी वो स्टेप करके दिखाती हैं।


आपको बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर बीबर के कंसर्ट के कुछ टिकट 75 हजार रुपये के हैं बावजूद इसके उनके फैंस हर हालत में इसे पाना चाहते हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे को जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कॉन्सर्ट की 75,000 रुपये की टिकट मुफ्त में मिली।  ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे की टिकट जीतने की यह खबर सोशल मीडिया पर भी काफी लोगों ने शेयर किया।