सनी देओल अब बेटे को बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च, फिल्म की शूटिंग शुरू

मनाली ( 22 मई ) बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने वाली है तो वहीं देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी अब बॉलीवुड में लांचिंग के लिए तैयार है। सनी देओल के बेटे करन देओल जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे। सनी देओल के बेटे और धर्मेन्द्र के पोते करण देओल की लांचिंग की तैयारीअरसे से की जा रही है और अब बात बनती नजर आ रही है। करन 'पल पल दिल के पास' फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल है। उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद सनी देओल ने दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'पल-पल दिल के पास की शूटिंग शुरू, शूट पर करन का पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है।'

सनी के बेटे करण के साथ फिल्म में हीरोइन के तौर पर है सहर बम्बा को ल़ॉन्च कर रहे हैं। लंबे समय से सनी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश में जुटे थे और उनकी खोज शिमला में खत्म हुई।

मनाली के शलीण गांव में सनी देओल फिल्म  शूटिंग कर रहे है। वह गांव के माहौल और लोकल लोगों से काफी घुल मिल गए हैं। अक्सर वो यहां के लोगों के साथ एक आम गांव वाले की तरह बातचीत करते देखे जा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग करने के लिए उन्होंने लकड़ी से बने एक मकान को चुना है। फिल्म की एक्ट्रेस इसी मकान में रहती दिखेगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण देओल परिवार का प्रोडक्‍शन हाउस जी स्‍टूडियो के साथ मिलकर कर रहा है। इससे पहले सनी देओल ने अपनी फिल्म 'गदर: एक प्रेमकथा' के लिए साथ काम किया था।