सनी देओल के ये डायलॉग्स आज भी फैंस को रटे हुए हैं, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अप्रैल):  इन दिनों पूरे देश में चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है। बीते दिनों से ही इस सियासत के मैदान में बॉलीवुड स्टार्स की भी एंट्री हो रही है। हाल ही में सनी देओल ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की उपस्थिति में बीजेपी का दामन थाम लिया है। खबर है कि बीजेपी उन्हें गुरुदासपुर से पार्टी का उम्मीदवार बना सकती है। पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व विनोद खन्ना करते आए हैं। उनके निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी के हाथ से ये सीट निकल गई थी।

अब शायद सनी देओल वहीं से चुनाव लड़ सकते हैं। सबको पता है कि सनी देओल बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं। अपने दौर में सनी ने दमदार हिट फिल्में दी हैं। सनी देओल को एक एक्शन हीरो के तौर पर जाना जाता है। सनी देओल की फिल्मों के डायलॉग्स लोगों को रटे हुए हैं। सनी पाजी का फेमस डायलॉग है जो बच्चा बच्चा भी बोलता है। सनी का ये डायलॉग फिल्म दामिनी से है जहां वो कहते हैं कि, 'जब ये ढाई किलो का हाथ किसी पे पड़ता है न, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है'।

वहीं सनी देओल की फिल्म 'दामिनी' का दूसरा डायलॉग 'तारीख पर तारीख' भी भूल पाना मुश्किल है। फिल्म 'घातक' तो याद है ना अपको जी हां वहीं डायलॉग जो हर किसी को याद है। इस फिल्म में सनी का ये मजदूर का हाथ है कात्या, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है डायलॉग खूब मशहूर हुआ था।

 ये डायलॉग इस फिल्म का काफी मशहूर हुआ था। फिल्म मां तुझे सलाम में सनी देओल ने एक डायलॉग बोला था जो खूब फेमस हुआ था। इसमें सनी ने दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे। ये डायलॉग काफी हिट रहा था। इसके अलावा फिल्म दामिनी में एक डायलॉग थाजहां सनी कहते हैं कि, चिल्लाओ मत, नहीं तो ये केस यहीं रफा-दफा कर दूंगा. न तारीख़ न सुनवाई, सीधा इंसाफ. वो भी ताबड़तोड़। इस तरह के कई डायलॉग्स हैं जो सनी देओल कहे हैं औऱ हिट रहे हैं। सनी ज्यादातर अपने एक्शन औऱ डायलॉग्स के चलते ही हिट रहे हैं।