आखिर ऐसा क्या हुआ है कि मीडिया के सामने रो पड़े सनी देऑल ?

मुंबई (10 सितंबर): लंबे समय के बाद एक बार फिर देऑल ब्रदर्स ने पोस्टर बॉयस से फिल्मी पर्दे पर वापसी की है । बता दें कि बॉबी करीब 4 साल बाद बडे पर्दे पर वापस आ रहे है । हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो पिछले 10 सालों से काम मांग रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर्स, उन्हें काम नहीं दे रहे थे । इस वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे । जब एक इंटरव्यू में सनी देओल से बॉबी के करियर से जुड़ा सवाल किया गया तो वह काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखो में आंसू आ गए ।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रेडियो के एक कार्यक्रम में पहुंचे सनी देओल ने वहां मूवी के अलावा अपने परिवार से जुड़ी भी कई बातें की । बॉबी को पिछले 10 सालों से काम ना मिलने पर सनी ने कहा कि हमारा परिवार काफी मजबूत है और हम सब एक साथ हैं, लेकिन एक दूसरे को तकलीफ होती है तो बुरा तो लगता ही है । इस दौरान ये बातें करते हुए सनी की आंखो में आंसू आ गए। सनी को लगता है कि आज कहीं ना कहीं उनका स्टारडम कम हुआ है। बहरहाल बॉ़बी के साथ साथ सनी को अपने बेटे के करियर की भी चिंता है । वो चाहते हैं कि करण का करियर बेहतर हो।

पहले ऐसी खबरें थी कि करण यशराज बैनर की किसी फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगे।  हालांकि, सनी ने अब साफ कर दिया कि वो खुद अपने बेटे को लॉन्च करेंगे। खैर हम उम्मीद करतें है की सनी और बॉबी की पोस्टर बॉयस कमाई के झंड़े गाड़ दे। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक चल रही है। फिल्म ने दो दिनों 4.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। बहरहाल देखते हैं कि आने वाले वक्त में फिल्म कितना कमा पाती है।