सुंजवान आतंकी हमले में घायल महिला ने बच्ची को दिया जन्म, कहा- हमें हमारी सेना पर गर्व

जम्मू (12 फरवरी): जम्मू-कश्मीर के सुंजवान में सेना के कैंप पर हुए हमले में घायल एक गर्भवती महीला ने एक लड़की को जन्म दिया है। महिला को आतंकवादी हमले के दौरान गोली लगी गई थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां महिला को प्रसव पीड़ा होने लगी। इसके बाद डॉक्टरों ने सी-सेक्शन के जरिए बच्चे की डिलिवरी करवायी। 

फिलहाल प्रसूता और बच्ची दोनों स्वस्थ्य है। डिलिवरी के बाद पीड़ित महिला ने कहा कि उन्हें अपनी सेना गर्व है और वो आपनी और बच्ची की जान बचाने के लिए सेना का शुक्रिया अदा करती हैं। वहीं महिला का इलाज करे रहे डॉक्टरों का कहना है कि यह केस सामान्य नहीं था। एक गायनोकलॉजिस्ट होने के नाते हमारा प्रयास यही होता है कि महिला अपनी गोद में स्वस्थ बच्चे के साथ घर लौटे। यह हमारे अस्पताल और टीम के लिए काफी खुशी का मौका था। मरीज बहुत खुश थी। 

आपको बता दें कि शनिवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सुंजवान इलाके के आर्मी कैंप पर हमला किया था। इसमें सुरक्षाबल के पांच जवान शहीद हो गए थे। हमले में एक नागरिक की भी मौत हो गई थी। इसके अलावा गर्भवती महिला समेत 10 लोग इस हमले में घायल हुए थे। इसके बाद सुरक्षाबलों द्वारा किए गए सर्च ऑपरेशन में चार आतंकवादी मारे गए थे।