सुनील नरेन ने तोड़ा जयसूर्या का ये बड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली ( 22 अप्रैल ): इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 10 में 23वां मुकाबला गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात लॉयन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने स्पिनर सुनील नरेन को अपने सलामी जोड़ीदार के रूप में चुना। ईडन गार्डन्स पर उतरते ही नरेन ने उनके चयन को सही साबित कर दिया। नरेन ने तूफानी पारी खेलते हुए अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया।


कोलकाता की ओर से खेलने वाले नरेन ने महज 17 गेंद पर 42 रन की धमाकेदार पारी खेली और इस पारी के साथ उनके नाम आईपीएल का एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया। नरेन ने अपनी पारी में 9 चौके और एक छक्का लगाया। यानी उनके बल्ले से कुल 10 स्कोरिंग शॉट निकले जिसपर उन्होंने रन बनाए।


इन 42 रनों के साथ नरेन आईपीएल में बिना रन दौड़े सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। इससे पहले ये खास रिकॉर्ड मुंबई इंडियन्स से खेलने वाले श्रीलंका के सनथ जयसूर्या के नाम था जिन्होंने 2008 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 36 रन बनाए थे। जयसूर्या ने अपनी पारी में 6 चौका और दो छक्का लगाया था।