कपिल शर्मा की शादी को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बातें

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 दिसंबर): इन दिनों अभिनेता और कमीडियन सुनील ग्रोवर जहां अपनी अपकमिंग शो 'कानपुर वाले खुरानाज़' के प्रमोशन में जुटे हैं वहीं कपिल शर्मा अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सारी नाराजगी को भुलाकर कपिल शर्मा ने अपनी शादी में शामिल होने के लिए सुनील ग्रोवर को शादी का कार्ड दिया। वहीं सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को शादी की अग्रिम बधाई दी है।

सुनील ग्रोवर ने 'कानपुर वाले खुरानाज' के लॉन्च के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं। हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।'

सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा। 'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलिविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसके पहले एपिसोड में 'सिम्बा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिंह मस्ती करते नजर आएंगे।

पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही थी कि सलमान ख़ान के कहने पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को माफ कर दिया है। डॉक्टर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर ने दिसंबर से शुरू होने वाले दी कपिल शर्मा शो के नए सीज़न में काम करने का फैसला किया है। सलमान भी सुनील और कपिल का पैच-अप नहीं करवा पाए हैं.. कपिल शर्मा के साथ उनके शो में काम करना तो दूर। डॉक्टर गुलाटी तो कॉमेडी किंग के मुक़ाबले नया शो लेकर आ रहे हैं।