अनुष्का का मजाक उड़ाने वालों पर जमकर बरसा ये पूर्व दिग्गज खिलाड़ी

नई दिल्ली (30 मार्च): टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनिल गावस्कर बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के समर्थन में आ गए है। गावस्कर ने अनुष्का का मजाक उड़ाने वाले लोगों को फटकार लगाते हुए 'हताशा का शिकार' करार दिया है। गावस्कर ने कहा, ऐसे लोग के जीवन में प्यार नहीं है और न हीं वो इसका मतलब समझते है।

पूर्व कप्तान ने कहा, मुझे विराट और अनुष्का के रिश्ते के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि अनुष्का बहुत सुंदर और सुशील लड़की है। विराट -अनुष्का की जोड़ी शानदार लगती है। जब विराट भारतीय बल्लेबाजी के आधार के रूप में उभर रहा था तो अनुष्का ने उसे काफी स्थिरता दी। 

बता दें इससे पहले विराट ने कहा कि वह उनके जीवन और करियर में काफी सकारात्मक चीजें लेकर आई है। पूर्व कप्तान गावस्कर का मानना है कि अनुष्का ने कोहली को एक व्यक्ति और क्रिकेटर के रूप में विकसित होने में मदद की है।

गावस्कर ने कहा कि अनुष्का ने कोहली को बेहतर इंसान और क्रिकेटर बनने में मदद की है। उन्होंने कहा, जो लोग यह कह रहे हैं कि जब अनुष्का मैच देखने आती हैं कोहली आउट हो जाते हैं। इससे वो क्या साबित करना चाहते हैं। अगर कोहली पहली गेंद पर भी आउट हो जाते हैं तो वो अनुष्का से मिलने नहीं जाते बल्कि ड्रेसिंग रूम में ही रहते हैं। कुछ कंठित लोग जिनके स्वयं के जीवन में प्यार नहीं है वो उस बेचारी लड़की पर निशाना साध रहे है। उन्हें विराट को अनुष्का का समर्थन नहीं दिखता।

यह पूछने पर कि क्या कोहली को सचिन तेंदुलकर के समान प्यार मिल रहा है, गावस्कर ने कहा कि हां, वह भारत के लिए मैच जीत रहा है। वह भारत को मुश्किल हालात से बाहर निकाल रहा है। इसलिए कोई हैरानी नहीं कि उसे भारत की क्रिकेट प्रेमी जनता की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का प्यार और सम्मान मिल रहा है। गावस्कर का मानना है कि कोहली कहीं बेहतर कर सकते हैं।