सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को लेकर कही बड़ी बात...

नई दिल्ली(27 फरवरी)  पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों को खेलने में सक्षम हैं और एशिया कप में कल होने वाले इस मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन पर निगाह टिकी रहेगी। गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान को रोहित शर्मा और शिखर धवन से निबटना होगा जो कि अच्छी फार्म में चल रहे हैं।

उन्होने कहा कि शिखर भले ही बांग्लादेश के खिलाफ रन नहीं बना पाया लेकिन उन्होंने श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया और रोहित तो बेजोड़ है। विराट भी है लेकिन यदि रोहित और शिखर चल गए तो हो सकता है कि उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिले।

गावस्कर ने कहा कि भारत के पास नई गेंद का अच्छा आक्रमण है। आशीष नेहरा अनुभवी है। जसप्रीत बुमराह बहुत अच्छी यार्कर करता है और हार्दिक पांड्या भी अच्छी गेंदबाजी कर सकता है। गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाजी आक्रमण पर ही ध्यान मत दो और नई गेंद के अपने आक्रमण पर भी भरोसा रखो। उन्होने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों के भारतीय आक्रमण का सामना करने की तुलना में भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी तेज आक्रमण का सामना करने में सक्षम हैं।

भारत और पाकिस्तान विश्व टी20 में 19 मार्च को आमने सामने होंगे और गावस्कर ने कहा कि एशिया कप का आज होने वाला मैच उसके लिए माहौल तैयार करेगा।गावस्कर ने  कहा कि भारत और पाकिस्तान आईसीसी विश्व टी20 में भी खेलेंगे और वे चाहेंगे कि इस अभियान की शुरूआत जीत से की जाए। इसलिए एशिया कप में जो कुछ भी होगा वह उस मैच के लिये भी माहौल तैयार करेगा। इससे दोनों टीमों का आत्मविश्वास का स्तर तय होगा। इसलिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण है।